Welcome to AMC NEWS : पाएं ताजा ख़बरें सबसे पहले और यदि आप चाहते हैं पल पल की अपडेट पाना तो Download करें AMC NEWS ANDROID APP और खबरों के साथ बने रहें| This is the Only Official Website of AMC NEWS     “Always Type www.amcnews.in . For advertising in this website contact us.”

तेजस्वी ने पूछा - 6 वर्ष बाद मोतिहारी आए लेकिन बंद चीनी मिल एवं चाय के बारे में कुछ नहीं बोले...

तेजस्वी ने पूछा - 6 वर्ष बाद मोतिहारी आए लेकिन बंद चीनी मिल एवं चाय के बारे में कुछ नहीं बोले...

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज बिहार में हैं। उनकी मोतिहारी की चुनावी सभा के बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर चाय की याद दिलाई। चाय पर यह राजनीति 6 साल पहले की है और बिहार विधान सभा चुनाव आने पर चाय की प्याली फिर से गर्म हो गई है। प्रधानमंत्री ने मोतिहारी में सभा की तो उस पर राजद नेता तेजस्वी यादव ने निशाना साधा। तेजस्वी ने कहा - प्रधानमंत्री जी ने 2014 में मोतिहारी की सभा में कहा था कि वो मोतिहारी की बंद चीनी मिल को शुरू करवा अगली बार मोतिहारी आगमन पर उसमें बनी चीनी की चाय पियेंगे। प्रधानमंत्री जी आज 6 वर्ष बाद मोतिहारी आए लेकिन उस बंद चीनी मिल एवं चाय के बारे में कुछ नहीं बोले।

बिहार में उद्योगों की बदहाली की चर्चा बहुत तेज है...

तेजस्वी यादव ने इस ट्वीट के बहाने बिहार में उद्योगों के हाल को लेकर निशाना तो साधा ही साथ में यह भी जताने की कोशिश की कि पीएम अपना किया वादा नहीं निभाते। सीएम नीतीश कुमार के एक बयान देने और दैनिक भास्कर द्वारा इसपर खबर प्रकाशित किये जाने के बाद से बिहार में उद्योगों की बदहाली की चर्चा बहुत तेज है। विपक्ष खासकर तेजस्वी लगातार अपनी सभाओं में कह रहे हैं कि वे युवाओं को नौकरी देंगे, बंद पड़े उद्योगों को शुरू कराएंगे और नए उद्योग लगाएंगे।

मोतिहारी की रैली में ये सब बोले पीएम मोदी...


पीएम मोदी ने आज मोतिहारी के गांधी मैदान में दिन की अपनी तीसरी सभा को संबोधित किया। इसमें उन्होंने कहा कि मोतिहारी में जंगलराज की हालत ऐसी थी कि कारखाने, चीनी मिलें खत्म हो गईं। अब तो इस चुनाव में जंगलराज वालों के साथ नक्सलवाद के समर्थक, देश के टुकड़े-टुकड़े करनेवाले भी बारात में साथ जुट गए हैं। इनको जरा भी मौका मिल गया तो बिहार वापस अपहरण, अराजकता के दौर में पहुंच जाएगा। इसलिए बिहार को सतर्क रहना है। जंगलराज के युवराज से अलर्ट रहना है। जंगलराज वालों को जरा भी चिंता होती तो बिहार की ऐसी स्थिति नहीं होती।

तेजस्वी ने पूछा - 6 वर्ष बाद मोतिहारी आए लेकिन बंद चीनी मिल एवं चाय के बारे में कुछ नहीं बोले... तेजस्वी ने पूछा - 6 वर्ष बाद मोतिहारी आए लेकिन बंद चीनी मिल एवं चाय के बारे में कुछ नहीं बोले... Reviewed by Admin on नवंबर 01, 2020 Rating: 5

कोई टिप्पणी नहीं:

enjoynz के थीम चित्र. Blogger द्वारा संचालित.